इटावा: पुलिस मुठभेड़ में 2 इनामी अपराधी सिर में गोली लगने से हुए घायल, 1 फरार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 12:35 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा के सिविल लाइन क्षेत्र में लाइन सफारी के पास पुलिस मुठभेड़ में 2 इनामी बदमाश सिर में गोली लगने से घायल हो गए,जिन्हें गिरफ्तार कर लिया जबकि उनका एक साथी फरार हो गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि गत 6 मार्च को दिल्ली से बुक कर के लाई गई उबेर कंपनी की एक कार को बदमाशों ने इटावा में लूट लिया था। इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमे ठगित की गई थी। इसी क्रम में सोमवार देर रात पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ संदिग्ध बदमाश इटावा लाइन सफारी के आसपास से कार से निकलने वाले है।

PunjabKesariउन्होंने बताया कि इसी सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने लाइन सफारी के आसपास घेराबंदी कर बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरु कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें दो कुख्यात अपराधी माधव गुप्ता और उसका साथी आशीष घायल हो गए जबकि उनका एक साथी भागने में सफल रहा है । पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

PunjabKesariमिश्र ने बताया कि कुछ दिन पहले ही दोनों बदमाश हत्या के मामले में जेल से छूट कर आए थे। इन बदमाशों पर कई मामले दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी पर 25000- 25000 का इनाम भी घोषित है। पुलिस को समय से इनकी तलाश थी। उनके पास से दिल्ली से बुक कर लाई गई लूटी हुई उबेर कंपनी की कार के अलावा 2 पिस्टल और कुछ कारतूस बरामद किए गए हें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static