इटावा में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़, पुलिस ने बरामद किए भारी संख्या में हथियार

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 06:42 PM (IST)

इटावा, (अरवीन):  जिले में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर आई हुई दिखाई दे रही है। लगातार आपराधिक मामलों पर पुलिस अंकुश लगाती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ उसराहार इलाके में देखने को मिला, जहां पुलिस ने एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है।

PunjabKesari

आप को बताते चलें कि उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी पुलिस को आपराधिक सूचना मिली कि मढैया ग्राम की ओर जाने वाले रास्ते के पास एक खंडहर में अवैध तमंचे बनाने का काम और मरम्मत करने का काम किया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और खंडहर के अंदर से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जो कि अवैध तमंचे बनाने का काम कर रहे थे।

 एसएसपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस वार्ता
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के द्वारा अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। यहां से पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से 11 अवैध तमंचे, दो देशी राइफल, कई जिंदा कारतूस और अवैध शस्त्र बनाने वाले औजारों को भी बरामद करने का काम किया है। पकड़े गए आरोपी नई तमंचे बनाकर उन्हें बेचने का काम कर रहे थे। वहीं पुराने तमंचों की रिपेयरिंग भी करते थे।  पुलिस के द्वारा बड़ा ही सराहनीय कार्य किया गया है। जिसको देखते हुए पुलिस टीम को ₹20000 का इनाम दिया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static