Etawah News: वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाते वक्त रेलवे ट्रैक पर गिरीं भाजपा विधायक, बड़ा हादसा होने से टला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 06:32 AM (IST)

Etawah News, (अरवीन): इटावा में अचानक से भारतीय जनता पार्टी की विधायक सरिता भदोरिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को हरी झंडी दिखाने पहुंची तभी अचानक से संतुलन बिगड़ गया और वह रेलवे ट्रैक पर गिर गई। जिसके बाद आनन-फानन में मौके पर मौजूद उनके समर्थकों ने उनको उठा लिया, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।
PunjabKesari
वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने पहुंची थी विधायक
इटावा जिले में रहने वाले लोगों को रेलवे के द्वारा एक बड़ी सौगात दी गई है। अब जिले में रहने वाले लोग वंदे भारत ट्रेन में सफर कर सकेंगे। आगरा से वाराणसी के लिए चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की विधायक सरिता भदोरिया इटावा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर पहुंची। जहां पर उनके द्वारा वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई जानी थी तभी अचानक से प्लेटफार्म पर धक्का मुक्की हुई और उसके बाद विधायका वंदे भारत ट्रेन के सामने रेलवे ट्रैक पर गिर गई। उनके ट्रैक पर गिरने के बाद तुरंत ही मौके पर मौजूद उसके समर्थकों ने रेलवे ट्रैक पर उतरकर उनको वहां से उठाने का काम किया।
PunjabKesari
हॉर्न बजने पर समर्थकों ने पायलट को किया इशारा
वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन रवाना होने वाली थी और ऐसे में भाजपा विधायक सरिता भदौरिया रेलवे ट्रैक पर गिर गई थी तभी ट्रेन के लोको पायलट ने हॉर्न बजाकर ट्रेन को आगे बढ़ने का इशारा किया तो मौके पर मौजूद उनके समर्थकों ने लोको पायलट को इशारा करते हुए ट्रेन को रोकने के लिए कहा। बताया जा रहा है कि प्लेटफार्म नंबर दो पर भारी संख्या में लोग पहुंच गए थे जिसके बाद धक्का मुक्की शुरू हुई और इसी धक्का मुक्की की चपेट में भाजपा विधायक आ गई और हादसे का शिकार हो गए। फिलहाल बताया जा रहा है कि उनको मामूली चोटे आई हैं। वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई जाने के दौरान मौके पर बीजेपी से राज्यसभा सांसद गीता शाक्य, समाजवादी पार्टी के लोकसभा सांसद जितेंद्र दौहरे, भाजपा के पूर्व सांसद राम शंकर कठेरिया समेत अन्य नेता मौके पर मौजूद रहे।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static