Etawah News: नर्सिंग होम संचालक ने डिप्टी CMO से की गाली-गलौज, गोली मारने की दी धमकी

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 01:53 AM (IST)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में पीएसी कॉलोनी के सामने स्थापित सर्वोदय नर्सिंग होम के दबंग संचालक ने डिप्टी सीएमओ को राइफल से गोली मारने की धमकी दी है।

डिप्टी CMO और उनकी टीम को जान से मारने की धमकी
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) के स्तर पर उनके संज्ञान में लाया गया है कि निजी नर्सिंग होम संचालक ने डिप्टी सीएमओ और उनकी टीम को जान से मारने की धमकी दी है, इसके बाद नर्सिंग होम संचालक के खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपी नर्सिंग होम संचालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हास्पिटल संचालक के द्वारा गाली-गलौज
सीएमओ कार्यालय में कार्यरत पीसीपीएनडीटी के नोडल अधिकारी डा. श्रीनिवास यादव ने थाना फ्रेंडस कालोनी पर लिखित तहरीर देते हुए बताया कि वह अग्निशमन अधिकारी सनद पटेल व संयुक्त टीम के साथ फ्रेंडस कालोनी क्षेत्र में पीएसी बटालियन के दूसरे गेट के सामने संचालित एक अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान इस हास्पिटल में पंजीकरण के रूप में कार्यालय के अभिलेखों में दर्ज डाक्टर एवं स्टाफ उपस्थित नहीं मिला। इससे पूर्व किए गए निरीक्षण में भी इसी तरह के हालात देखने को मिले थे। जिसको लेकर संचालक को स्पष्टीकरण दिए जाने हेतु कार्यालय द्वारा नोटिस भी जारी किया था। उन्होंने बताया कि हास्पिटल संचालक के द्वारा गाली-गलौज व अपमानजनक भाषा के साथ- साथ अभद्रता की गई और राजकीय कार्य में बाथा भी उत्पन्न की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static