Saharanpur News: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को मिली गोली मारने की धमकी, नगीना सीट से चुनावी मैदान में हैं आसपा प्रमुख

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 05:43 PM (IST)

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश की नगीना सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे भीम आर्मी प्रमुख एवं आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद को गोली मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले मेरठ में धमकी मिलने के बाद उन्हें हाल ही में ‘Y’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई थी।
PunjabKesari
बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है। ऑडियो में एक युवक चंद्रशेखर को गोली मारने की बात कह रहा है। धमकी देने वाला कौन है? कहां का है? यह साफ नहीं है लेकिन उसका मोबाइल नंबर पकड़ में आ रहा है। वहीं मामले की शिकायत को लेकर गुरुवार को आसपा जिला अध्यक्ष करणवीर सिंह दर्जनों कार्यकर्ता के साथ एसपी से मिलने पुलिस लाइन पहुंचे। मामले में एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा को ऑडियो सहित शिकायती पत्र दिया दिया गया है।

8 महीने पहले चंद्रशेखर पर हो चुका हमला
गौरतलब है कि करीब 8 महीने पहले चंद्रशेखर पर हमला हो चुका है, जिसमें उनकी कार पर गोली चलाई गई थी जो उनको छूते हुए निकली थी। घटना में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा कुछ दिन पहले ही मेरठ के किसी व्यक्ति ने चंद्रशेखर को जान से मारने की धमकी दी थी जिसके बाद चंद्रशेखर को पिछले सप्ताह ही वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static