Etawah News: अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पुलिस ने किया खुलासा, डेढ़ दर्जन अवैध तमंचे बरामद

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 04:29 PM (IST)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए गए हैं।
PunjabKesari
झोपड़ी में चल रही थी फैक्ट्री
इटावा जिले में आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराया जा सके और किसी भी तरीके का माहौल खराब ना हो जिसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा और उनकी पुलिस टीम लगातार प्रयास करते हुए दिखाई दे रही है। खासतौर पर अवैध शस्त्र फैक्ट्री और अवैध शराब के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं वैदपुरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग नगला ग्राम बाबा के पास में एक झोपड़ी के अंदर अवैध शस्त्र बनाने का काम चल रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां घेराबंदी करते हुए दो आरोपियों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
अवैध शस्त्र फैक्ट्री को लेकर बोले एसएसपी
वैदपुरा पुलिस के द्वारा अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किये जाने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि वैदपुरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है जो की अवैध हथियार बनाने का काम किया करते थे। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 18 निर्मित, 06 अर्ध निर्मित अवैध तंमचे, 01 अधिया रायफल, 02 अधिया 12 बोर, 02 जिन्दा व 06 खोखा कारतूस 315 बोर तथा 02 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस 12 बोर एवं शस्त्र बनाने में प्रयुक्त उपकरण बरामद किये गये। पुलिस ने बड़ा ही सराहनीय कार्य किया है इसलिए पुलिस टीम को ₹20000 की इनाम से नवाजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static