Etawah: पत्रकार प्रदीप यादव के घर पर Top-10 अपराधी ने फायरिंग कर फैलाई सनसनी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 12:16 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला नरिया गांव में एक अखबार के स्थानीय पत्रकार के घर एक टॉप टेन अपराधी ने फायरिंग कर दहशत मचा दी। एसएसपी डा.ब्रजेश कुमार सिंह ने आज यहॉ बताया कि पत्रकार प्रदीप के घर पर फायरिंग की घटना की जानकारी होने पर पुलिस टीम को जांच और संलिप्त आरोपियों को पकडने के लिए सक्रिय किया गया है। इसके बावजूद पत्रकार की ओर से जो प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी पुलिस उस हिसाब से कार्यवाही करेगी।

पत्रकार के घर पर फायरिंग की सनसनीखेज घटना से इलाके मे हडकंप मच गया। फायरिंग की आवाज सुनने के बाद घरों से लोग बाहर निकल आए। फायरिंग की यह घटना पत्रकार प्रदीप यादव के घर पर की गई है हालांकि इस फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ है लेकिन इसके बावजूद टाप-10 अपराधी और उसके साथियों की ओर से की गई फायरिंग से पत्रकार और उसका परिवार डरा और सहमा हुआ नजर आ रहा है।

पत्रकार प्रदीप यादव ने बताया कि फायरिंग की घटना से पहले टॉप टेन अपराधी रुचिन यादव ने देर रात 12 बजे के बाद से उनके मोबाइल नंबर पर लगातार फोन करके उसको अपने पास बुलाता रहा है लेकिन भय के कारण पत्रकार ने फोन बंद कर लिया। टाप टेन अपराधी किसी सख्श का नाम लेकर उसको डराता और घमकाता भी रहा है। जब प्रदीप बुलाबे पर नहीं गये तो रुचिन यादव अपने साथी के साथ घर आ धमका और फायरिंग की वारदात को अंजाम दे गया। प्रदीप का कहना है कि जिस तरह से अपराधी फोन करके उसको बुला रहा था जिससे स्पष्ट हो रहा है उसका इरादा उसकी हत्या करना ही था। जब वो गया नहीं तो उसने घर पर फायरिंग करके अपनी खुन्नस निकाली है। फायरिंग के बाद गांव के बड़ी तादाद में लोग प्रदीप के घर पहुंच गए। पुलिस भी फायरिंग की इस घटना के बाद प्रदीप के घर पर पहुंची है जो पूरे मामले की फिलहाल जांच कर आरोपियो को पकड़ने में जुटी हुई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static