Maharajganaj News: पारिवारिक कलह से महिला ने कैरोसिन डाल कर खुद को लगाई आग, देवदूत बनकर पहुंची पुलिस ने खाट के माध्यम से पहुंचाया अस्पताल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 07:48 PM (IST)

Maharajganaj News, (मार्तण्ड गुप्ता): कड़क छवि के कारण जिस पुलिस से अमूमन लोग दूरी बनाते हैं उसका आज एक मानवीय चेहरा सामने आया है। दरअसल, महाराजगंज जनपद के नौतनवा पुलिस को सूचना मिली कि नौतनवा कस्बे के बाल्मीकि नगर वार्ड में एक महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने ऊपर कैरोसिन डाल कर खुद को जला लिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची नौतनवा पुलिस ने किसी तरह आग बुझाकर महिला को खटिया पर लाद कर किसी तरह अस्पताल पहुंचाया।
PunjabKesari
तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं किस तरह पुलिसकर्मी जली हुई महिला को खटिया पर लाद कर दौड़ते हुए अस्पताल पहुंचा रहे हैं। रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक महिला ने अपनी सास से विवाद होने के बाद यह कदम उठाया।
PunjabKesari
रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि कुसुम नाम की महिला को पुलिसकर्मियों ने पूरी जली हुई अवस्था में लाया था जो लगभग 80% जल चुकी थी, जिसकी स्थिति काफी गंभीर थी। जिसको प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिसकर्मियों के द्वारा जिस तरह से तत्परता दिखाते हुए महिला को अस्पताल पहुंचाया है उससे लोग पुलिस की इस कार्य शैली की तारीफ कर रहे हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static