पत्नी का अनोखा प्रेम: कोरोना काल में हो चुकी है पति की मौत, कब्र खुदवाकर निकलवाया शव, फिर...

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 06:44 PM (IST)

फर्रुखाबाद, Farrukhabad News: शादी के वक़्त जिंदगी भर साथ रहने की कसम खाने वाले तो आपको दिख ही जाएंगे, लेकिन इस कसम को निभाने वाले लोग दुनिया में बहुत कम है। एक ऐसा ही अनोखा मामला फतेहगढ़ से सामने आया है, जहां एक पत्नी ने 2 साल पहले दुनिया से जा चुके अपने पति के शव को अपने साथ रखने के लिए कब्र खोदकर निकलवाया है। केरला की रहने वाली जॉली फर्रुखाबाद में सेंट एंथोनी स्कूल में शिक्षिका है।
PunjabKesari
केरला से फर्रुखाबाद आकर जॉली और उनके पति पॉल ईजे बीते कई वर्षों से स्कूल में पढ़ा रहे थे। दो साल पहले कोरोना काल के दौरान जॉली के पति पॉल की मौत हो गयी थी, कोरोना काल में देश भर में लगे लॉकडाउन के चलते वो पति के शव को केरला नहीं ले जा सकी, जिसके चलते शव को फतेहगढ़ स्थित ईसाई कब्रिस्तान में दफना दिया गया था। जॉली ने जिलाधिकारी से उनके पति के शव के अवशेषों को निकालकर अपने साथ केरला ले जाने की अनुमति मांगी थी। जिलधिकारी द्वारा अनुमति मिलने पर कब्र को खोदकर प्रशासन ने जॉली के पति के अवशेषों को उन्हें सौंप दिया है।
PunjabKesari
स्व० पॉल की पत्नी जॉली ने बताया कि उनके पति की दो साल पहले मौत हो गयी थी। उनके शव को यहाँ दफना दिया गया था। जॉली केरला की रहने वाली उन्होंने अपने पति के अवशेषों को अपने साथ केरला ले जाने के लिए आवेदन करा था। जिसके बाद जिलाधिकारी से अनुमति मिलने पर कब्र को खोदकर उनके पति के अवशेषों को सौंप दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static