फर्रुखाबादः दिनदिहाड़े टप्पेवाजो ने कार से उड़ाए 30 लाख रुपए, आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2022 - 04:37 PM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में टप्पेबाज गैंग फिर से सक्रिय हो गया है। सोमवार को शहर में दिनदहाड़े बाइक सवार दो अज्ञात युवकों ने कार में रूपये से भर बैग लेकर रफूचक्कर हो गए। बैग में 30 लाख रुपये की रकम रखी हुई थी। पुलिस ने पीड़ित कारोबारी रामसरन पाल की तहरीर पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद पुलिस ने नगर की सीमाओं पर चेकिंग अभियान चलाया, मगर युवक हत्थे नहीं चढ़े।

बता दें कि आज रामसरन पाल अपनी कार से 30 लाख रुपयों का बैग छोड़कर आईसीआईसीआई बैंक चले गए । कार ड्राइवर था तभी एक लड़का कार के पास आकर ड्राइवर से पहिया पंचर की बात कहता है। जैसे ही ड्राइवर सोनू कार से बाहर आता है। तभी दूसरा लड़का कार की दूसरी तरफ से आकर कार से रूपये से भरा बैग निकल कर कपड़े में छिपाकर चलता बनता है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थ्ल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इस घटना में 2 टप्पेबाज कैद दिखे। रामसरन पाल ने बताया कि आज एक जमीन की रजिस्टरी होनी थी। यह रूपये उसके लिए थे।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
दिनदहाड़े बाजार में हुई टप्पेबाजी की घटना से व्यापारियों में दहशत फैल गई। पीड़ित रामसरन पाल ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने शहर के नाकों पर चेकिंग अभियान शुरू किया। घंटों चली चेकिंग में पुलिस के हाथ कोई कामयाबी नहीं लगी। अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार  ने बताया कि आसपास के प्रतिष्ठानों की सीसीटीवी फुटेज को अज्ञात युवकों की पहचान के लिए खंगाला जा रहा है। बताया कि पीड़ित की तहरीर अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static