पेड़ से टकराकर खंती में गिरी कार, 3 की दर्दनाक मौत; सगाई के बाद दोस्तों के साथ घूमने निकला था युवक

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 12:13 PM (IST)

ंFatehpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर खंती में गिर गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही कार सवार 3 दोस्तों की मौत हो गई जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली क्षेत्र के आबूनगर निवासी मयंक सचान की रविवार शाम को रिंग सेरेमनी थी। रिंग सेरेमनी के बाद मयंक अपने 4 दोस्तों के साथ फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर घूमने निकल गया। देर रात जब वह सदर कोतवाली भिटौरा रोड मवइया गांव के पास  पहुंचे तो उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इसके बाद बिजली के खंभे को तोड़कर सड़क किनारे बनी एक खंती में गिर गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही कार सवार गौरांग, मयंक और शिवम की मौत हो गई जबकि दो अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए।
PunjabKesari
हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने 3 को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य दो युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें कानपुर रेफर कर दिया। जहां दोनों युवकों का इलाज चल रहा है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
सुभासपा की प्रदेश महासचिव नंदनी राजभर की हत्या, आरोपियों ने घर में घुसकर मारा चाकू

उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव समाज पार्टी की प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की हत्या का मामला सामने आया है। रविवार को दिनदहाड़े कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static