Fatehpur Suicide: प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, कमरे में पंखे से लटके मिले शव, रिश्ते में लगते थे मौसेरे भाई-बहन

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 04:17 PM (IST)

Fatehpur Suicide: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फ़तेहपुर (Fatehpur) जिले में प्रेमी युगल (Loving couple) ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने डेडबॉडी का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का है। प्रेमी युगल रिश्ते में मौसेरे भाई बहन है और जिसके कारण लड़के का लड़की के घर हमेशा आना जाना था। मृतका किराए के कमरे में रहकर एसएससी की तैयारी कर रही थी।
PunjabKesari
फतेहपुर जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र स्थित कस्बा के मोहल्ले के चंदागली में शनिवार की रात प्रेमी युगल ने कमरे के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतका के साथ रह रहा छोटा भाई जब बहन के कमरे में गया तो देखा दोनों फांसी के फंदे में मृत अवस्था में लटके हुए हैं। जिसके बाद मृतका के भाई ने इस घटना की जानकारी अपने परिवारजनों को दी। परिवारीजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्यवाई में जुट गई है।
PunjabKesari
बता दें की थाना क्षेत्र के कस्बा जहानाबाद के मोहल्ला चंदागली हाइवे रोड़ स्थित नाना के घर पर रहकर 25 वर्षीय युवती अपनी छोटी बहन और भाई के साथ रहकर एसएससी की तैयारी कर रही थी। शनिवार की रात मृतका के मौसी की ननद का लड़का रोहन पुत्र स्वं सुधीर ग्राम जरारा थाना बकेवर देर रात घर आया और रुक गया। रात लगभग 1 बजे के करीब अचानक कमरे से कोई सामान गिरने की आवाज आई, जिससे छत पर सो रहे मृतका के भाई की अचानक आंख खुल गई तो देखा कमरे के अंदर उसकी बहन और रोहन फांसी के फंदे पर लटके पड़े हैं। जिसे देख अभी अवाक रह गया और बगल में सो रही बहन को जगाकर जानकारी दी। जिसके बाद मृतका की छोटी बहन राखी ने इस घटना की जानकारी अपने पिता को फोन के माध्यम से दी। पिता की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की जांच में जुट गई है।
PunjabKesari
सुशील दुबे (डीएसपी बिंदकी) ने बताया की कंट्रोल रूम में सुबह सूचना मिली की कस्बे में एक किराए के मकान में लड़का व लड़की कमरे में अंदर से बंद है। तत्काल थाने की पुलिस पहुंची और मौके पर दोनों के परिजन आए और उनके सामने कमरे के दरवाजे को तोड़वाया गया तो देखा गया कि लड़का व लड़की कमरे में पंखे की हुक से दुपट्टे के सहारे फंदे में लटके हुए हैं। दोनों बकेवर क्षेत्र के रहने वाले हैं। लड़की नाना के यहाँ रहकर एसएससी की तैयारी कर रही थी। दोनों लोगों ने सुसाइड किया, दोनों आपसी रिलेशन में थे और घर पर आना जाना था। मौके पर पर फील्ड यूनिट की टीम आ चुकी है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static