किशोरी को यमुना में फेंकने वाला आरोपी पिता गिरफ्तार, ग्रामीणों ने नदी से बाहर निकालकर बचाई थी जान

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 06:12 PM (IST)

आगरा: जिले के बमरौली कटारा थाना क्षेत्र के समगोरा घाट पर सात फरवरी को एक किशोरी को उसके पिता और फूफा ने पुल से यमुना नदी में फेंक दिया था। इसके बाद उसे मृत समझकर दोनों लोग चले गए, लेकिन वहां मौजूद ग्रामीणों ने किशोरी को नदी से बाहर निकाला और पुलिस को जानकारी दी। वह होश में आई तो उसने अपनी आपबीती सुनाई कि उसको जान से मारने की कोशिश करने वाले उसके पिता और फूफा ही थे।

agra news ninth class girl thrown into river by father and uncle

किशोरी का फूफा पुलिस की गिरफ्त से बाहर, तलाश में जुटी पुलिस
डीसीपी ईस्ट रवि कुमार ने बताया कि सात फरवरी को बमरौली कटारा थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। इस घटना के खुलासे के लिए एसओजी और थाना पुलिस की टीम लगाई गई थीं। किशोरी को पुल से फेकने और उसे जान से मारने के मामले में उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन अभी किशोरी का फूफा पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है। उसको पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

PunjabKesari

किशोरी की आपबीती सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई
डीसीपी ईस्ट रवि कुमार ने बताया की किशोरी की आपबीती सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई कि आखिर एक पिता अपनी बेटी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। पुलिस द्वारा पूछताछ में किशोरी ने बताया कि उसके पिता और फूफा उसे बाइक पर बैठाकर अलीगढ़ से लाए थे। पहले उन्होंने अंगोछे से उसका गला दबाया फिर उसे यमुना में फेंक दिया। डीसीपी रवि कुमार ने बताया कि पिता और फूफा ने परिवार की इज्जत के लिए यह सब किया। बताया कि किशोरी एक लड़के से बात करती थी, उन्हें यह पसंद नहीं था। उन्होंने किशोरी को उस लड़के से बात नहीं करने के लिए, काफी समझाया लेकिन वह नहीं मान रही थी। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और फूफा की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static