Crime News: बेटे की चाहत में पिता बना हैवान, दो बेटियों को जिंदा जलाने की कोशिश की

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 10:04 AM (IST)

बरेली : बिथरी चैनपुर क्षेत्र में बेटे की चाहत में एक व्यक्ति बेटियां पैदा होने पर पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। विरोध पर उसने पत्नी-बेटियों के सभी प्रमाण पत्र में भी आग लगा दी। हैवानियत की हद तो तब हो गई, जब उसने बेटियों को जिंदा जलाने का प्रयास किया। पीड़िता थाने का चक्कर काटती रही मगर पुलिस ने एक न सुनी। अब एडीजी जोन पीसी मीना के आदेश पर पुलिस ने तीन लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है।

PunjabKesari

दोनों बेटियों को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास
गांव भिंडोलिया निवासी सुषमा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी 2004 में हुई थी। न उसकी रागनी (9) और इंदू (4) साल की दो बेटियां हैं। आरोप है कि पति संजीव बेटियां पैदा होने के बाद से लगातार उसे प्रताड़ित करने का साथ उसके साथ मारपीट करने लगा। आरोप है कि पति ने कहा कि वह लड़कियों को जन्म दे रही है, ऐसे में उसका वंश कौन चलाएगा। वंश चलाने के लिए लड़के को जन्म क्यों नहीं दिया। पिता ने 8 मई को दिन में करीब 3 बजे महिला और उसके बच्चों के आधार कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र समेत कपड़े जला दिए। आरोप है कि इस दौरान विरोध पर आरोपी ने त्रिपाल में आग लगा दी और दोनों बेटियों को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया। आग में बेड और कमरे में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। वह किसी तरह अपनी बेटियों को लेकर वहां से जान बचाकर ऑटो से भाग कर मायके फतेहगंज पूर्वी पहुंचीं।

PunjabKesari

पति की बेरहमी से पिटाई से टूटी हाथ की उंगली
आरोपी पति ने महिला को इस कदर पीटा कि उसके बाएं हाथ की उंगली तक टूट गई। पीड़िता की शिकायत के बाद मामले में एडीजी जोन पीसी मीना ने संज्ञान लिया। जिसके बाद बिथरी पुलिस ने आरोपी पति संजीव, ससुर जगदीश और सास सुमित्रा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़िता ने बताया कि इसके पहले भी पति उसके साथ कई बार मारपीट कर चुका है, लेकिन बिथरी चैनपुर थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने कोई कार्रवाई नहीं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static