जवान बेटे की मौत का सदमा नहीं बर्दाश्त कर पाया पिता, खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 12:28 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सुसाइड का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक पिता अपने बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने खुद को गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- प्रतापगढ़ में दंपत्ति ने लगाई फांसी, पति की मौत...पत्नी की हालत गंभीर
SR दारापुरी का आरोप- UP निकाय चुनाव में दलितों के साथ धोखा, आरक्षित सीटों में भारी कटौती


मिली जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र का है। जहां के निवासी एक व्यक्ति के बेटे की बीमारी के चलते मौत हो गई। बेटे की मौत से उसके पिता को गहरा सदमा पहुंचा, जिससे पिता पूरी तरह से टूट गया। इसके बाद मृतक के पिता ने अस्पताल से वापस घर लौटकर खुद को कमरे में  बंद कर लिया। इसके कुछ समय बाद ही पिता ने कमरे में ही खुद को गोली मार ली, जिससे उनकी मौत हो गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- Kanpur Fire: 31 घंटों से धधक रहीं रेडीमेड मार्केट की 800 दुकानें, आग पर काबू पाने में लगी फायर बिग्रेड की टीमें
माफिया Atiq Ahmed के भाई Ashraf की आज CJM कोर्ट में पेशी, पत्नी बोली- हमें है उनके एनकाउंटर का डर


वहीं, गोली की अवाज सुनकर परिजन भागकर कमरे में पहुंचे तो देखा की पिता कमरे में खून से लथपथ पड़े हुए थे। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि सुबह बीमार बेटे की मौत हो गई, जिसका दुख पिता बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में शोक का माहौल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static