शर्मनाक! पत्नी से झगड़े के बाद पिता बना हैवान, 3 साल के मासूम को फावड़े से काटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 10:20 AM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां हुसैनगंज थाना क्षेत्र के चितिसापुर गांव में एक व्यक्ति (Husband) ने पत्नी (Wife) से झगड़े के बाद अपने तीन साल के बेटे (Son) की कथित तौर पर फावड़े से काटकर हत्या (Murder) कर दी और उसका शव (Dead Body) खेत में दफना दिया। एक पुलिस अधिकारी (Police Officer) ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी व्यक्ति को गुरुवार को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: UP: बाराबंकी में Police और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली, 2 गिरफ्तार

फावड़े से काटकर हत्या कर दी 3 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या
नगर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) वीर सिंह के मुताबिक, चितिसापुर गांव के सुहाई बाग में शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने बुधवार रात पत्नी से झगड़े के बाद अपने तीन साल के बेटे राज की कथित तौर पर फावड़े से काटकर हत्या कर दी और उसका शव खेत में दफना दिया। सिंह के अनुसार, आरोपी चंद्रकिशोर लोधी ने कथित तौर पर अपने बेटे के शव के कई टुकड़े कर दिए।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Lucknow: एक और महिला का मिला शव, Alaya Apartment गिरने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 3 हुई

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा
उन्होंने बताया कि पत्नी की शिकायत पर लोधी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उससे पूछताछ की जा रही है। सिंह के मुताबिक, लोधी की निशानदेही पर बच्चे के शव को खेत से निकलकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static