Double Murder से फिर दहला यूपी का यह जिला, मामूली विवाद में पिता-पुत्र की बेरहमी से गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 07:40 AM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बुधवार को रात में मामूली विवाद में हुई कहासुनी के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे पिता पुत्र की मौत हो गई, जबकि परिवार के 3 अन्य सदस्य और एक पड़ोसी लाठी डंडे के प्रहार से बुरी तरह से  घायल हो गए। पुलिस के अनुसार घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए जिनकी तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाई गई है। मुख्य आरोपी को लाइसेंसी असलहे समेत गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी फरार आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।


पुलिस ने बताया कि मामूली विवाद में दोहरे हत्याकांड की घटना कोतवाली शहर इलाके के भदैचा गांव की है। इस गांव के निवासी बाबू सिंह और गुड्डू सिंह के मकान 20 मीटर के फासले पर हैं। करीब 4 महीने पहले दोनों के मकान के बगल के गोड़ा की जमीन को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच रंजिश चली आ रही थी। आज बाबू सिंह अपने घर के बाहर बैठे अपने परिवार के किसी सदस्य से कुछ कह रहे थे उसी दौरान घटना के आरोपी गुड्डू सिंह के परिवार का कोई सदस्य रास्ते से गुजरा और दोनों पक्षों में छींटाकशी के बाद गाली गलौज शुरू हो गई।


आरोप है गुड्डू सिंह अपनी लाइसेंस रायफल लेकर अपने पुत्र सौरभ सिंह, रमन सिंह और भतीजा रजन सिंह के साथ मौके पर पहुंच गया और उन लोगों ने बाबू सिंह उसके पुत्र लकी सिंह, शिवम सिंह, पत्नी रेणु सिंह को लाठी डंडों से पिटाई करनी शुरू कर दी। उसके बाद गुड्डू सिंह के पक्ष ने राइफल और अवैध असलहे से करीब 5 राउंड फायर किए। जिसमें गोलियां बाबू सिंह और उसके पुत्र लकी सिंह को लगी जिससे दोनों पिता पुत्र की मौत हो गई। बाबू सिंह की पत्नी और बेटा बेटी के अलावा एक पड़ोसी राजेंद्र सिंह भी बुरी तरह जख्मी हुआ है। जिनका इलाज हरदोई के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। घटना की सूचना पाकर एसपी राजेश द्विवेदी घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि अभी घटना की स्पष्ट वजह पता नहीं चली है कि क्यों इतनी बड़ी घटना हुई। गांव के लोगों से पता चला है कि मामूली विवाद हुआ था जिसके बाद यह घटना हो गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। पुलिस ने मुख्य आरोपी को लाइसेंसी असलहे समेत गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static