फिरोजाबादः मकान में लगी भीषण आग, 4 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत, 3 झुलसे

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 11:33 AM (IST)

फिरोजाबाद ( अरशद अली ): उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक भीषण हादसा हो गया है। यहां पर एक घर के मकान में भीषण आग लग गई। जिसकी चपेट में आकर परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 3 गंभीर रूप से झुलस गए है। वहीं, जब इस घटना की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। घटना की सूचना पाकर डीएम और एसएसपी सहित भारी संख्या में फायर ब्रिगेड की टीम सहित पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद रही ।

बता दें कि यह घटना थाना जसराना क्षेत्र के कस्बा पाढम की है। यहां पर शार्ट सर्किट से एक मकान में आग लग गई। मकान में आग लगने से कस्बे में हड़कंप मच गया। दमकल की 18 गाड़ियां मौके पर पहुंची। पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर हैं। जानकारी के अनुसार रमन कुमार की इलेक्ट्रॉनिक्स एवं फर्नीचर की दुकान है, वही ऊपर उनका परिवार रहता है। मंगलवार की देर शाम अचानक उनके मकान में आग लग गई। आग लगने से लपटें निकलने लगी जिसके कारण कस्बे में हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस एवं दमकल को सूचना दी।

CM ने जताया दुख
जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासनिक टीम मौके पर पहुँची और आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया। 6 लोगों के शव मकान से निकाले जा चुके हैं, जबकि 3 झुलस गए हैं , सभी मृतक 6 लोग एक ही परिवार के थे। घायल 3 लोग मजदूरी का काम करते थे। वहीं, इस मामले में जिलाधिकारी ने बताया कि योगी आदित्यनाथ ने घटना पर गहरा दुख प्रकट किया है और मरने वालों को दो-दो लाख रुपये दिए जाने की घोषणा की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static