भदोही: मामूली विवाद में दो पक्षों में के बीच चले ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे, 1 की मौत और 11 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 12:06 PM (IST)

भदोही: जिले के औराई थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच ईंट-पत्थर और लाठी डंडों से मारपीट हुई जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई और 11 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

औराई के क्षेत्राधिकारी राम लखन मिश्र ने बताया कि इस घटना में एक पक्ष जियाउल हक, हसन और सद्दाम का था जबकि दूसरा पक्ष नियाज, बदरे आलम और मुश्ताक का था जो आपस में पड़ोसी हैं। मंगलवार शाम जियाउल हक पक्ष ने अपनी मोटरसाइकिल दूसरे पक्ष के दरवाजे के सामने खड़ी कर दी। उन्होंने बताया कि नियाज पक्ष ने मोटरसाइकिल हटाकर दूसरी जगह खड़ी कर दी। इस बात को लेकर दोनों पक्षों ने ईंट-पत्थर और फिर लाठी डंडों से मारपीट की, जिसमें दोनों तरफ से तीन महिलाएं- नजमा, नाजिया और शबनम और नौ पुरुष समेत कुल 12 लोग घायल हुए। 

मिश्र ने बताया कि सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां जियाउल हक के मामा मोहम्मद कासिम (60) की इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों पक्षों की तरफ से इस संबंध में मामला दर्ज कराया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। इलाके में भारी तनाव के चलते अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static