BSP सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत के खिलाफ FIR, लगे ये आरोप

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 02:04 PM (IST)

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से बसपा सांसद और मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत अंसारी और अन्य के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई है। फरहत अंसारी पर अपराधिक षड्यंत्र समेत 6 धाराओं में मामला दर्ज कराई गई है। लखनऊ में जियामऊ के लेखपाल की तहरीर पर हजरतगंज थाने में ये एफआईआर दर्ज की गई है।

सभी पर आईपीसी की धारा 120बी, 420, 447, 448 और 427 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। तहरीर में निष्क्रांत संपत्ति पर कब्जे का मामला भी है। उन पर कूटरचित दस्तावेज के आधार पर सरकारी संपत्ति पर कब्जे का आरोप है। सरकारी संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के तहत ये कार्रवाई की गई। बता दें मुख्तार के बेटे और अफजाल की संपत्तियों पर पहले ही प्रशासन की ओर से बुलडोजर चल चुका है। अब इसी मामले में ये मुकदमा दर्ज किया गया है।

वहीं मुख्तार अंसारी के बेटे की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। यूपी एसटीएफ की जांच में मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की ग्लॉक पिस्टल और स्पेयर बैरल अवैध पाई गई है। इसे लेकर अब्बास कहा कि ये उसकी गन शूटिंग किट है। जिसके बाद एसटीएफ ने राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया से इस संबंध में जानकारी मांगी थी कि 3 स्पेयर बैरल शूटिंग इवेंट्स में प्रयोग होती है या नहीं। जिसके बाद एसोसिएशन की तरफ से इस तरह के बैरल पर प्रतिबंध होना बताया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static