सड़क हादसे के बाद सामने आया विधवा से रेप का मामला, 6 महीने की है गर्भवती

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 12:39 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश में मथुरा जनपद के फरह थानाक्षेत्र में एक विधवा से छह माह पूर्व हुए दुष्कर्म का मामला तब सामने जब एक सड़क हादसे में घायल होने के बाद अस्पताल में डाक्टरी जांच में उसके गर्भवती होने का खुलासा हुआ। इसके बाद उसके पिता ने आरोपी पड़ोसी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसकी भनक लगते ही आरोपी युवक फरार हो गया। पुलिस उसे तलाश रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के भरतपुर जनपद की एक युवती का विवाह मथुरा के फरह क्षेत्र के एक गांव में हुआ था। करीब चार साल पहले उसके पति की मौत हो गई। आरोप है कि छह माह पूर्व पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर विधवा से दुष्कर्म किया और विरोध करने पर विधवा के बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। करीब 10 दिन पहले वह सड़क हादसे में घायल हो गई थी। महिला को उपचार के लिए भरतपुर में भर्ती कराया गया और जब चेकअप हुआ तो पता चला कि वह छह माह की गर्भवती है।

यह खुलासा होने पर एकबारगी तो पूरा परिवार सन्न रह गया। विधवा से काफी पूछताछ करने पर उसने सारी बात अपने पिता को बतायी। पिता ने शनिवार को बेटी की ससुराल के पड़ोसी के खिलाफ थाना फरह में मुकदमा दर्ज कराया। प्रभारी निरीक्षक उत्तमचंद पटेल ने बताया, "मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही दुष्कर्म के आरोपी अर्जुन उर्फ मिरचुआ को गिरफ्तार किया जाएगा। तलाश शुरू कर दी गई है।"





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static