Firozabad News: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, आरोपी पर पत्नी की हत्या का था आरोप

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 03:36 PM (IST)

फिरोजाबाद (अरशद अली): उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। जहां पर शिकोहाबाद थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात को  मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी अपनी पत्नी की हत्या करके फरार हो गया था। गिरफ्तारी न होने पर पुलिस ने इस पर 25,000 का इनाम घोषित किया था। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली भी लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः शाहजहांपुर में रोडवेज बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 2 दर्जन से ज्यादा यात्री घायल, 5 की हालत गंभीर

बता दें कि शिकोहाबाद के पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला किला में जून 2022 में अक्षय पुत्र राम किशन नामक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी नेहा की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी और फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस इस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। लेकिन कई प्रयास करने के बाद भी यह आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा था। इसके बाद पुलिस ने इस बदमाश पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया और उसकी सरगर्मी से तलाश भी की।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः VIDEO: शिवपाल ने बजट को लेकर सरकार पर साधा निशाना, कहा- पहले किया गुमराह, अब दे दिया धोखा

मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली
शुक्रवार की रात में पुलिस को मुखबिर के जरिए यह जानकारी मिली कि इनामी बदमाश अक्षय भूड़ा नहर पुल से छीछामई नहर की तरफ जा रहा है और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। इस सूचना के बाद पुलिस ने इस बदमाश को पकड़ने के लिए घेराबंदी की तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तो बदमाश को पुलिस की गोली लग गई। पुलिस ने घायल बदमाश को पकड़ा और शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, इस मामले में सीओ देवेंद्र सिंह ने बताया कि अक्षय की क्राइम हिस्ट्री तलाशी जा रही है। उसके खिलाफ हत्या के साथ-साथ पुलिस मुठभेड़ के मामले में भी कार्रवाई करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static