Firozabad News: दबंगों से परेशान प्रधान ने गांव की संपत्ति बेचने का लगाया बैनर, दौड़ते हुए गांव पहुंचे पुलिस अधिकारी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 09:05 AM (IST)

(अरशद अली) Firozabad News: उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव डाहिनी में दलित समाज के प्रधान द्वारा गांव के दबंगों के द्वारा अनावश्यक मारपीट कर पुलिस में फर्जी रिपोर्ट दर्ज करा कर गिरफ्तार कराने का मामला तूल पकड़ गया है। पीड़ित प्रधान द्वारा सोमवार को उत्पीड़न से परेशान होकर संपत्ति बेचने का बैनर लगा दिया गया। जानकारी मिलने पर पुलिस प्रशासन ने पीड़ित को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।

सूत्रों ने बताया कि शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव डाहिनी में 30 मई को प्रधान सुमन जाटव बिजली के खंभे पर तारों को सही करने गए थे, इस दौरान पूर्व प्रधान राहुल यादव और उनके समर्थकों द्वारा उनके साथ मारपीट कर दी गई और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा कर बंद करा दिया गया था। दलित समाज के लोगों का कहना है कि पुलिस ने उनकी कोई बात नहीं सुनी उनकी कोई गलती नहीं थी तब भी उनको प्रताड़ित किया गया।

PunjabKesari

न्याय नहीं मिलने के कारण पीड़ित लोगों ने सोमवार को प्रधान सुमन जाटव के मकान पर धरना देते हुए पुलिस और दबंगों के उत्पीड़न से परेशान होकर संपत्ति के बेचने का बैनर लगाया गया। जानकारी मिलने पर सोमवार को सीओ देवेंद्र कुमार थाना प्रभारी हरिवेन्द्र मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया फिर काफी समझाने के बाद मकान पर लगा वैनर हटाया गया है।

सूत्रों के अनुसार मामला पूरा प्रधानी की रंजिश को लेकर है। पूर्व प्रधान राहुल यादव के विरोध में गांव के कुछ लोगों द्वारा इस बार सुमन जाटव को प्रधान बनवा दिया गया है, इसलिए गांव में गुटबाजी है पहले भी कई बार टकराव हो चुका है। एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि गांव में पहुंचकर पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित लोगों को समझा-बुझाकर बैनर हटवा दिया है। दबंग आरोपियों के खिलाफ कारर्वाई की जाएगी। गांव के शरारती तत्व जो माहौल को बिगाड़ने का काम कर रहे हैं उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static