पुलिस का ये हाल? पहले दरोगा...फिर सिपाही के घर में किया हाथ साफ, एक रात में दोनों घरों से लाखों की चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 05:31 PM (IST)

मैनपुरी ( आफाक अली खान ): योगी के राज में चोरों के हौंसले इतने बुलंद है कि आम आदमी तो छोड़ो खुद उन्हीं की पुलिस सुरक्षित नहीं है, दरअसल कुछ चोरों ने फिल्मी स्टाइल में अपनी चोरी का डंका बजाने के लिए पुलिस के घर में ही चोरी कर डाली और लाखों के सोने चांदी के जेवर और नकदी चुरा ले गए। जिसका पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। 
PunjabKesari
बता दें पूरा मामला कस्बा करहल के मोहल्ला बालाजीपुरम का है जहां गृहस्वामी रिटायर्ड पुलिस सब इंस्पेक्टर रमेश यादव अपने घर का ताला लगाकर रक्षाबंधन मनाने बाहर गये थे, रक्षाबंधन की रात अज्ञात चोरों ने दीवाल के सहारे लकड़ी का पोल रख घर में प्रवेश कर लिया और घर में रखी अलमारी बक्से आदि का ताला तोड़ लाखों के सोने चांदी के जेवरात व नगदी चोरी कर ली, इतना ही नहीं चोरों ने पड़ोसी पुलिसकर्मी के छत पर भी जा पहुंचे जहां उन्होंने जीने दीवाल तोड़ अन्दर घर में प्रवेश कर लिया वहां भी चोरों ने अलमारी बक्से का ताला तोड़ नगदी जेवरात ले उड़े।
PunjabKesari
दो घरों से एक साथ लगभग बारह लाख के नुकसान से हड़कंप मचा है सूचना मिलते ही करहल थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची,घटना के खुलासे के लिए डाॅग स्काट एवं फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की है बहराल लाखों चोरी घटना से नगर में हड़कंप मचा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static