''पहले मतदान, फिर जलपान...'', डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- अपने क्षेत्र के विकास के लिए जरूर करें वोट

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 08:27 AM (IST)

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान आज यानि 19 अप्रैल को शुरू हो गया है। इसी को लेकर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनता से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि पहले मतदान, फिर जलपान। उन्होंने कहा जनता से कहा कि आप अपने क्षेत्र के विकास व समृद्धि के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान अवश्य करें।

'अपने क्षेत्र के विकास और समृद्धि के लिए जरूर करें वोट'
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सोशल मीडिया प्लेटफोर्म एक्स पर लिखा कि "पहले मतदान, फिर जलपान। आज, लोकसभा आम चुनाव 2024 के अंतर्गत प्रथम चरण के लिए मतदान हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश सहित देश की सभी लोकसभाओं के समस्त मतदाताओं से अपील करता हूँ कि आप अपने क्षेत्र के विकास व समृद्धि के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान अवश्य करें!"

बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान आज यानि 19 अप्रैल को शुरू हो गया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के धुरंधर नेताओं का भाग्य मतपेटियों के कैद हो जायेगा। पहले चरण में कांग्रेस के इमरान मसूद, समाजवादी पार्टी (सपा) की इकरा हसन, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के संजीव बालियान, जितिन प्रसाद और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के चंदन चौहान जैसे नामचीन नेता किस्मत आजमा रहे हैं। 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर कुल 80 प्रत्याशी मैदान में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static