''सपा की साइकिल पंचर करो...'', डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- अखिलेश ने मेरे पिता का अपमान किया है

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 01:03 PM (IST)

UP Politics: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने मेरे पिता का अपमान किया है, जबकि मैंने उनके पिता को सैफई जाकर श्रद्धांजलि दी थी। उन्होंने जनता से सपा की साइकिल पंचर करने और कमल खिलाने की अपील की।
PunjabKesari
'मैनपुरी को साइकिल वालों की गुंडागर्दी से मुक्ति दिलाने आया हूं...'
दरअसल, सोमवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मैनपुरी के छोटा क्रिश्चियन मैदान में भाजपा प्रत्याशी पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह की नामांकन सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं मैनपुरी को साइकिल वालों की गुंडागर्दी से मुक्ति दिलाने आया हूं। ये चुनाव मैनपुरी को सौ साल आगे ले जाने का चुनाव है। ऐसे में इस बार भाजपा को जिताना जरूरी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने अपने कार्यकाल में खूब गुंडई कराई। मैनपुरी से ज्यादा इस दर्द को कौन जानता है। उन्होंने कहा कि तब नारा दिया जाता था जिस गाड़ी में सपा का झंडा, उस गाड़ी में बैठा गुंडा।
PunjabKesari
'अखिलेश यादव की कुंडली में अब मुख्यमंत्री बनने का योग नहीं....'
डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि भाजपा सरकार बनने के बदलाव आया है। आज गुंडागर्दी खत्म हो गई है और माफिया जेल के अंदर हैं। उन्होंने कहा कि अगर एक शरीफ आदमी भी लाल टोपी लगा लेता है तो वह गलत रास्ते पर चलने के लिए मजबूर हो जाता है। उन्होंने इस चुनाव में मैनपुरी की जनता से साइकिल को पंचर करने की अपील की। केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस-सपा पर हमलावर होते हुए कहा कि राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री और अखिलेश यादव की कुंडली में मुख्यमंत्री बनने का अब योग नहीं है। इस दौरान उन्होंने जेल गए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत न मिलने को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री पर विरोधी आरोप लगाते हैं कि उन्होंने मुख्यमंत्रियों को जेल भेजा, लेकिन अब न्यायालय ने भी जमानत न देकर ये साफ कर दिया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में ही रहेंगे।

ये भी पढ़ें.....
- 
BJP ने जारी की उम्मीदवारों की 12वीं लिस्ट, देवरिया से शशांक मणि को तो फिरोजाबाद से विश्वदीप सिंह को मिला टिकट
लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने उम्मीदवारों की 12वीं लिस्ट जारी कर दिया है, जिसमें देवरिया से शशांक मणि त्रिपाठी को तो फिरोजाबाद से विश्वदीप सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static