डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने SP पर बोला हमला, कहा- समाप्तवादी पार्टी है सपा

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 04:30 PM (IST)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज बुलंदशहर जिले के खुर्जा में बूथ सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि सपा गुंडे-माफिया की पार्टी है। सपा मतलब गुंडागर्दी, सपा मतलब अराजकता, सपा मतलब जमीनों पर कब्जा, सपा मतलब माफियाओं का अड्डा, सपा मतलब अत्याचार है।
PunjabKesari
'सपा समाप्तवादी पार्टी है.....'
केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के मुख्तार अंसारी को श्रद्धांजलि देने जाने को लेकर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी गुंडा माफिया की पार्टी है। मुख्तार अंसारी के घर जा रहे हैं। जो आरोप समाज लगा रहा है और जो मैं लगा रहा हूं, वह आरोप सत्य हैं। उन्होंने कहा कि सपा मतलब गुंडागर्दी, सपा मतलब अराजकता, सपा मतलब जमीनों पर कब्जा, सपा मतलब माफियाओं का अड्डा, सपा मतलब अत्याचार है। इसलिए सपा मतलब साफ है। उन्होंने कहा कि सपा समाप्तवादी पार्टी है, इसलिए INDIA गठबंधन का उत्तर प्रदेश में खाता भी नहीं खुलने जा रहा है।
PunjabKesari
'जनता कमल का बटन दबाकर विपक्ष को जवाब देगी'
वहीं, शिवपाल यादव के वोट नहीं देने के हिसाब को लेकर दिए गए बयान पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आप चिंता मत करो। राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के युवाओं को नशेड़ी कहा था तो अमेठी की जनता ने उनका नशा उतार दिया था। इस बार मैनपुरी, सैफई और जहां भी सैफई खानदान के लोग चुनाव लड़ेंगे, इनका भी नशा जनता उतार देगी। उनकी धमकी का जवाब जनता कमल का बटन दबाकर देगी।
PunjabKesari
'भाजपा ने जो कहा सो किया.....'
डिप्टी सीएम ने महबूबा मुफ्ती के द्वारा धारा 370 को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि इन सब की राजनीति खतरे में है, क्योकि जम्मू कश्मीर में इस बार भाजपा का कमल खिलेगा। देश की 140 करोड़ जनता खुश है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो कहा सो किया है। अयोध्या में राम मंदिर बन गया है। भाजपा आगे भी जो कहेंगी वह भी करेगी। वहीं, बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी पर हुए हमले को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि दोषियों के खिलाफ जल्दी सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static