UP में दिखा कोहरे का कहर, बागपत एक्सप्रेस-वे पर भिड़े कई वाहन, 28 लोग घायल

1/26/2020 3:01:18 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में इन दिनों भयंकर ठंड और कोहरे की चादर दिखाई दे रही है। ऐसे में सड़क पर वाहन चालकों की जरा सा भी लापरवाही भारी पड़ रही है। बागपत के खेकड़ा में रविवार ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर घना कोहरा होने के कारण एक के बाद एक 25 वाहन आपस में भिड़ गए।

आपको बता दें कि यह घटना उस समय हुई जब एक ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी जिसके बाद एक के बाद एक वाहन आपस में टकरा गए। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस पर दुर्घटना से यात्रियों में चीख पुकार मच गई। वहीं वाहन से बाहर निकले दो युवक ट्रक की चपेट में आने से भी बाल-बाल बच गए।  सूचना मिलने पर बागपत पुलिस  मौके पर पहुंची। वहीं  घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

PunjabKesari
सूत्रों से पता चला है कि हादसे में 28 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिसमें महिलाएं तथा बच्चे भी हैं। वहीं पुलिस ने बताया कि ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी। अचानक ट्रक के रूकने से सभी वाहन आपस में भिड़ गए।  दुर्घटना में महेश, सूरज, मुरादनगर से देवव्रत, संजय, सोनू, ऊषा समेत दर्जनों लोगों को चोट लगी। वहीं मौके पर पहुंचे एनएचएआई कर्मचारियों ने क्षतिग्रस्त वाहनों को एक तरफ कराकर आवागमन चालू करवा दिया है।


Ajay kumar

Related News