रिशते हुए तार-तारः 6 बीघे जमीन के लिए कलयुगी बेटे ने गला रेतकर मां को उतारा मौत के घाट, पत्नी के साथ मिलकर बनाया प्लान

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 12:27 PM (IST)

हाथरसः उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने जमीन के लिए अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपनी ही मां की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतक के बड़े बेटे ने अपने छोटे भाई और उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करया है। पुलिस ने मामले में मृतका की छोटी बहू को हिरासत में लेकर फरार आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि मामला सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव कमालपुर का है। जहां एक कलयुगी बेटे ने 6 बीघे जमीन के लालच लिए अपनी मां की गला काटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि जब वृद्धा श्री देवी पत्नी फतेह सिंह पितृ अमावस्या के मौके पर पूर्वजों की पूजा करने खेत की तरफ जा रही थी। इसी दौरान उसके बेटे ने उसका पीछा किया और सुनसान जगह देखकर अपनी ही मां की गला काटकर हत्या कर दी। वहीं, आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। इस हत्याकांड में उसकी पत्नी ने भी उसका साथ दिया।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी की पत्नी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी ब्रह्म सिंह एवं कोतवाल अशोक कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

Recommended News

static