वन मंत्री अरुण कुमार का गंभीर आरोप, बोले- जनता की संपत्ति पर है कांग्रेस की नजर

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 06:16 PM (IST)

 बरेली: वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार ने बुधवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस पर उन आरोपों को दोहराया जो हाल की जनसभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने घोषणा पत्र जारी कर जनता को परेशान करने वाले मंसूबे जाहिर किए हैं जिन्हें जनता फलीभूत नहीं होने देगी।

 कांग्रेस का मंत्र है, जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी
वन मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने विरासत में मिलने वाली संपत्ति पर टैक्स लगाने की योजना का खुलासा किया है। माता-पिता की मेहनत से जुटाई जो संपत्ति बच्चों को मिलती है, कांग्रेस की अब उस पर नजर है। इंडी गठबंधन अगर सत्ता में आया तो कांग्रेस अपना घोषणा पत्र लागू कराएगी और गरीब जनता के धन की जांचकराएगी। बोले, कांग्रेस का मंत्र है, जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी। जब तक आप जीवित रहेंगे, कांग्रेस आपको ज्यादा टैक्स से मारेगी। जब जीवित नहीं रहेंगे तो इनहेरिटेज का टैक्स बोझ लाद देगी। यह टैक्स अमेरिका में लगता है। कांग्रेस नहीं चाहती है कि बच्चों को कोई पैतृक संपत्ति मिले।

भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता करते डॉ. अरुण कुमार और चौधरी देवेंद्र सिंह। 
डॉ. अरुण ने कहा कि कांग्रेस ने धर्म के आधार पर 15 प्रतिशत आरक्षण की बात कही है। एससी- एसटी और ओबीसी के कोटे में कमी करके धर्म के आधार पर कुछ लोगों को आरक्षण दिया जाए। संविधान के विरुद्ध जो निर्णय हुआ था, भाजपा ने उसे लागू नहीं होने दिया। वार्ता के दौरान जिला प्रभारी चौधरी देवेंद्र सिंह, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, मीडिया प्रभारी अंकित माहेश्वरी और प्रतिपाल सिंह उपस्थित रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static