पूर्व BJP विधायक को फोन कर मांगी 20 लाख की रंगदारी, पैसे न देने पर दी जान से मारने की धमकी... FIR दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 03:33 PM (IST)

संतकबीरनगर (मिथीलेश धुरिया) : जिले के मेहदावल विधानसभा के पूर्व विधायक व BJP नेता राकेश सिंह बघेल को पिछले 18 दिन से फोन पर जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। 7 जनवरी को पहली बार फोन करके पूर्व विधायक को जान से मारने की धमकी मिली तो उन्होंने इसे ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया लेकिन फिर 22 जनवरी को उन्हें विदेशी नंबर से फोन आया और 20 लाख रुपए की रंगादारी न देने पर उन्हें जान से मारने के साथ लखनऊ एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की।

PunjabKesari

पहले भारतीय फिर विदेशी नंबर से आया फोन
BJP के पूर्व विधायक राकेश सिंह बघेल ने बताया कि उन्हें पहली बार 7 जनवरी को और दूसरी बार 22 जनवरी को शाम 5 बजे के करीब दो बार फोन आया। जिसमें मुझसे रंगदारी के तौर पर 20 लाख रुपए की मांग की गई और न दे पाने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पहली बार के धमकी को तो मैंने नजरअंदाज कर दिया लेकिन जब 22 जनवरी को मुझे विदेशी नंबर से कॉल आया और रंगदारी न देने पर मुझे मारने के साथ ही लखनऊ एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली तो मैंने पुलिस को इस मामले में सूचित कर दिया हैं।

PunjabKesari

पुलिस ने दर्ज किया FIR
वहीं पूरे मामले को लेकर जिले के ASP संतोष कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि पूर्व विधायक के तहरीर पर थाना बघिरा के SO छोटेलाल ने शिकायत अपराध संख्या 35/23 धारा 386 के तहत अज्ञात खिलाफ के FIR दर्ज कर जांच शुरु कर दिया हैं। इसके साथ ही जिन नंबरों से कॉल आया था उसे सर्विलांस के माध्यम से ट्रेस करने की कोशिश किया जा रहा हैं।   

यें भी पढ़ें- प्रदेश में हर व्यक्ति को तुरंत इंसाफ दिलाना हमारी सरकार की प्राथमिकता- CM योगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static