पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त की बिल्ली ‘हिवर’ गायब, खोजने वाले को मिलेगा 11 हजार का इनाम

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 05:47 PM (IST)

गोरखपुर: भारत और नेपाल के पूर्व चुनाव आयुक्त की बिल्ली गोरखपुर जंक्शन से गायब हो गई। इसकी सूचना जैसे ही जीआरपी और आरपीएफ को लगी वहां हड़कंप मच गया। बिल्ली को खोजने में गोरखपुर रेलवे प्रशासन जुटा रहा लेकिन देर रात तक कुछ पता नहीं चला। आरपीएफ इंस्पेक्टर का कहना है कि बिल्ली की बरामदगी की कोशिश की जा रही हैं।  

भारत के पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी की पत्नी और नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा की बिल्ली गोरखपुर रेलवे पर बीती रात लापता हो गई। इला शर्मा बुधवार को नेपाल से गोरखपुर पहुंची थीं और यहां से उनको ट्रेन से दिल्ली जाना था। इस बीच जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 6 से उनकी बिल्ली जिसका नाम हिवर है, गायब हो गई।

PunjabKesari
पोस्टर लगाकर बिल्ली हिवर की तलाश जारी
इला शर्मा बिल्ली को लेकर इतना भावुक हो गईं कि उन्होंने आनन-फानन उसकी फोटो और कद-काठी के कुछ पोस्टर बनवाए और प्लेटफार्म पर जगह-जगह लगवा दिया। पोस्टर पर मोबाइल नम्बर देने के साथ बिल्ली को खोजने वाले को 11000 इनाम देने की घोषणा भी की है।

देर रात तक लगे रहे GRP और RPF के जवान
इला शर्मा की बिल्ली को खोजने के लिए रात में जीआरपी और आरपीएफ के जवान भी लगे रहे और घंटों तक स्टेशन के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली। आरपीएफ इंस्पेक्टर  ने बताया कि बिल्ली की तलाश जारी है। उधर इला और उनके बच्चे अपनी खोई बिल्ली को लेकर काफी परेशान हैं।

पूरा परिवार देसी बिल्ली हिवर को बहुत प्रेम करता है: इला शर्मा
इला शर्मा, नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त ने बताया कि पूरा परिवार देसी बिल्ली हिवर को बहुत प्रेम करता है। यह बिल्ली वन विभाग द्वारा प्रतिबंधित नहीं है। मैंने 11 हजार का इनाम रखा है। यह इनाम तो कम है। मै इसके लिए और भी इनाम घोषित कर सकती हूं। कामना करती हूं कि मेरी बिल्ली मुझे मिल जाए।  लेकिन किसी ने भी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static