9 Years Of PM Modi: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक बोले- 2014 के पहले हर दिन होता था एक घोटाला

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 03:16 PM (IST)

चित्रकूट, 9 Years Of PM Modi: धर्मनगरी चित्रकूट (Chitrakoot) के दौरे पर आए उत्तराखण्ड (Uttarakhand) के पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister) रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) शुक्रवार को पत्रकारों से रूबरू हुए।  इस दौरान केंद्र सरकार (Central Government) के 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम (9 years unmatched program) के तहत पूर्व मुख्यमंत्री ने सेवा सुशासन और गरीब कल्याण से जुड़ी योजनाओं का ज़िक्र करते हुए पूर्ववर्ती सरकार पर जमकर निशाना साधा।
PunjabKesari
गुलामी के चिन्हों को खत्म कर एक नए भारत का निर्माण कर रहे हैं मोदी: निशंक
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा की वर्ष 2014 से पहले देश की स्थिति ठीक नहीं थी, हर दिन एक घोटाला होता था और लग रहा था की देश पुनः ग़ुलाम हो जाएगा। लेकिन जब से देश की बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभाली है तब से देश पुनः विश्व गुरु बनने की राह पर चल चुका है। यह सरकार सबका साथ सबका विश्वास वाली सोंच के साथ कार्य कर रही है। मोदी सरकार ने अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंचने का कार्य किया है। मोदी जी गुलामी के चिन्हों को खत्म कर एक नए भारत का निर्माण कर रहे हैं। नया संसद भवन बनाकर उन्होंने गुलामी के चिन्ह पर न चलने की एक मिसाल पेश की है।

प्रबुद्ध सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे रमेश पोखरियाल
उन्होंने कहा कि मैं भारत सरकार में शिक्षा  मंत्री रहने के दौरान फ्रांस गया था। वहां पर मैने कहा था कि जितनी अमेरिका की आबादी है उतने मेरे यहां विधार्थी हैं। वहीं पत्रकार वार्ता के बाद रमेश पोखरियाल प्रबुद्ध सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static