Sultanpur News: पूर्व मंत्री राम भुआल निषाद का फूंका गया पुतला, मुर्दाबाद के लगे नारे... भीम का टिकट काटे जाने से दिखा आक्रोश

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 06:08 PM (IST)

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में पूर्व मंत्री राम भुआल निषाद का पुतला फूंका गया है। इस दौरान निषाद समुदाय ने राम भुआल मुर्दाबाद के नारे भी लगाए हैं। दरअसल, मुरादाबाद की तर्ज पर सुल्तानपुर में भी सपा में अंतर्कलह सामने आई है। पूर्व में घोषित प्रत्याशी भीम निषाद के समर्थन में निषाद समुदाय सड़क पर उतर आया है। मंगलवार को सपा से घोषित प्रत्याशी पूर्व मंत्री राम भुआल निषाद का उनके ही समुदाय के लोगों ने पुतला फूंका। प्रतीकात्मक पुतले को जूतों से पीटकर मुर्दाबाद के नारे लगाए।  
PunjabKesari
राम भुआल कौन हैं उनको नहीं जानते हैं...सरिता निषाद
गोसाईगंज के टाटिया नगर स्थित भीम निषाद के केंद्रीय कार्यालय पर मंगलवार को निषाद समुदाय के काफी महिला पुरुष जमा हुए थे। सभी में भीम का टिकट काटे जाने को लेकर काफी आक्रोश दिख रहा था। सरिता निषाद ने कहा हम लोग यही कहना चाहते हैं कि भीम निषाद यहां के प्रत्याशी हैं और वही रहेंगे। यहां हम लोग कोई दूसरा नेता नहीं चुनेंगे। अगर वोट देंगे तो भीम निषाद को ही वोट देंगे। कोई दूसरा नेता आएगा तो हम वोट नहीं करेंगे। पिछले मई से ये तैयारी कर रहे हैं। राम भुआल कौन हैं उनको नहीं जानते हैं।

भीम निषाद को हम लोग जानते हैं उनको ही वोट देंगे
वहीं शर्मिला यादव ने कहा कि भीम निषाद को हम लोग जानते हैं उनको चुने हैं और वोट उनको देंगे। और कोई प्रत्याशी को वोट नहीं देंगे। लंभुआ की विधानसभा अध्यक्ष सुदामा देवी ने कहा भीम निषाद के साथ हम लोगों का संघर्ष जारी है। अगर दूसरा व्यक्ति आएगा हम लोग समाजवादी हैं लेकिन वोट नहीं करेंगे। राम भुआल निषाद आएंगे तो उनको वोट नहीं करेंगे। टिकट काट दिए तो उसको बताइए क्या कमी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static