पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा की फिर बढ़ सकती है मुश्किलें, ​उनके खिलाफ DM को मिली​ शिकायत

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 07:14 PM (IST)

शाहजहांपुर: जिला प्रशासन ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व विधायक एवं सपा नेता रोशनलाल वर्मा के खिलाफ कुछ और शिकायतें प्राप्त हुई हैं जिनकी जांच की जा रही है और इसके बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। पूर्व विधायक की पुत्रवधू का मकान तोड़े जाने के मामले में जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने आज कहा कि शिकायत पर राजस्व विभाग द्वारा जांच किए जाने के बाद अवैध निर्माण को तोड़ दिया गया। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक के विरुद्ध कुछ और शिकायतें भी प्राप्त हुई हैं जिनकी सक्षम अधिकारी जांच कर रहे हैं और जांच के बाद रिपोर्ट के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से समाजवादी पार्टी (सपा) में आए पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा की पुत्रवधू रुचि वर्मा का निगोही स्थित एक ​​मकान बृहस्पतिवार को प्रशासन ने बुलडोजर से तुड़वा दिया था। प्रशासन का कहना है कि यह अवैध निर्माण था। उधर, रोशनलाल वर्मा का कहना है कि यह मकान उनकी विधवा बहू के नाम था जिसे 2010 में उनके बेटे विनोद ने खरीदा था।

उन्होंने कहा, ‘‘बेटे की मौत हो जाने के बाद मकान मेरी बहू रुचि वर्मा के नाम पर आ गया जिसके दो बच्चे हैं। उसके नाम कहीं कोई और जमीन नहीं है तथा उसका इसी से गुजारा होता था।'' पूर्व विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूरे मामले की जांच कर न्याय दिलाने की मांग की है। वर्मा ने कहा कि क्षेत्र में दबंगों का स्कूल और चारागाह आदि पर अवैध कब्जा है तथा इसकी भी जांच होनी चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static