लोकसभा चुनाव में ताल ठोकेंगे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, जौनपुर से लड़ेंगे चुनाव

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 10:25 AM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल तैयारियां कर रहे है। सभी पार्टियां चुनाव में 80 की 80 सीटों पर जीत हासिल करना चाहती है। भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत देश के 195 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जिसमें उत्तर प्रदेश के 51 उम्मीदवार शामिल हैं। इसी बीच पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने जौनपुर से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। धनंजय सिंह यूपी के जौनपुर से निर्दलीय लड़ेंगे।



बता दें कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने जौनपुर से चुनाव लड़ने की जानकारी सोशल मीडिया एक्स पर खुद पोस्ट डालकर दी है। उन्होंने लिखा, 'साथियों! तैयार रहिए... लक्ष्य बस एक लोकसभा 73 , जौनपुर।' इसके साथ-साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है। जिसमें लिखा, जीतेगा जौनपुर-जीतेंगे हम।

 


धनंजय सिंह फिलहाल जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव हैं। धनंजय सिंह 2024 के लोकसभा चुनाव में जौनपुर से टिकट हासिल करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे थे। लेकिन बीते दिन बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की। जिसमें यूपी के जौनपुर से कृपाशंकर सिंह को उम्मीदवार बना दिया। जिसके कुछ घंटे बाद ही बाहुबली नेता धनंजय सिंह ने यहां से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः PM मोदी तीसरी बार फिर बनाए गए वाराणसी से प्रत्याशी, CM योगी बोले- 'पूरे प्रदेश के लिए यह गर्व की बात'
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का वाराणसी से लगातार तीसरी बार लोकसभा चुनाव लड़ना पूरे उत्तर प्रदेश के लिये गर्व का विषय है। भाजपा ने 2024 के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार वाराणसी से लोकसभा प्रत्याशी बनाया गया है। योगी ने इस पर हर्ष व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री का प्रदेशवासियों की ओर से अभिनंदन किया है।

 


 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static