पूर्व केंद्रीय मंत्री ने औरेया हादसे को बताया सामूहिक हत्या, कहा- सरकार जिम्मेदार

punjabkesari.in Sunday, May 17, 2020 - 05:28 PM (IST)

शाहजहांपुरः कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने औरेया हादसे को सामूहिक हत्या करार देते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही अमेठी में हुई भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष की हत्या पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक जाति विशेष को निशाना बनाकर उनकी हत्या की जा रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। लॉकडाउन में लोगों को न्याय नहीं मिल रहा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। सरकार सिर्फ वाहवाही लूट रही है। सरकार ने कोरोना को लेकर पब्लिक को गुमराह किया। मजदूर पैदल चल रहे हैं। औरैया में हुए हादसे के लिए सरकार जिम्मेदार है।

उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार द्वारा 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज सिर्फ हवा हवाई है। यह सिर्फ खोखली घोषणाएं हैं। यह पैकेज फेल है। यह पैकेज सिर्फ बड़े लोगों के लिए है। जमीन पर चलने वाले लोग लाठियां खा रहे हैं। उन्होंने  कहा कि देश संकट से गुजर रहा है सभी लोग वायरस से मुक्ति दिलाने के लिए एक साथ खड़े हैं, लेकिन सरकार इसके बहाने झूठी वाहवाही लूटने की कोशिश कर रही है। क्योंकि जमीन में हकीकत कुछ और है और हकीकत कुछ और हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static