हरदोई: मवेशी चराने गए चार बच्चे नदी में नहाते समय डूबे, 2 की मौत...

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 12:41 PM (IST)

हरदोई: जिले के पचदेवरा थाना क्षेत्र के ख़्वाजगीपुर गांव में नदी के किनारे मवेशी चरा रहे 4 बच्चे नदी में नहाते समय डूब गए। हालांकि ग्रामीणों ने समय रहते दो बच्चों को बचा लिया गया, लेकिन अन्य दो बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई। गोताखोरों ने दोनों बच्चों के शव नदी से बरामद कर लिए हैं । वहीं, परिजनों में कोहराम मचा हुआ है । उधर ग्रामीणों का सैलाब नदी के किनारे उमड़ पड़ा। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

पचदेवरा थाना क्षेत्र के ख़्वाजगीपुर गांव के हुकुम सिंह का पुत्र टीटू (8)  अपने मित्रों पप्पू (12) पुत्र स्व0 साधुराम राजपूत, मारुति (9)  व प्रेम (7) पुत्रगण पिंटू रविवार की दोपहर ढाई बजे जानवर चराने गर्रा नदी के किनारे गया हुआ था, इसी बीच चारो दोस्त नदी में नहाने लगे। नहाने के दौरान टीटू सहित चारो दोस्त डूबने लगे । शोरगुल सुनकर खेतों में और प्लेज में काम कर रहे ग्रामीण दौड़ पड़े, नदी से ग्रामीणों ने मारुति व प्रेम को सकुशल सुरक्षित  बाहर निकाल लिया, जबकि अन्य दो बच्चे टीटू व पप्पू नदी में डूब गए। बच्चों के नदी में डूबने से गांव के हड़कम्प मच गया। 

सूचना पाकर पचदेवरा थानाध्यक्ष अनिल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। नदी के किनारे ग्रामीणों का सैलाब उमड़ पड़ा। देर शाम गोताखोरों की मदद से दोनो बच्चों टीटू व पप्पू के शव नदी से वरामद कर लिए। शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि मवेशी चराते समय जमीन धंसने से चारो बच्चे नदी में जा गिरे।  पचदेवरा थानाध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि गर्रा नदी से दोनों बच्चों के शव वरामद कर लिए गए हैं, अग्रिम कार्यवाई की जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static