Video: दरिंदगी की हद! दोस्तों ने पति को नशे में किया धुत, फिर पत्नी से गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 06:49 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा से झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां युवक के तीन दोस्तों ने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करते हुए, हैवानियत की सभी हदों को पार कर दिया। दरअसल दो आरोपियों ने महिला को डरा धमका कर रेप किया, लेकिन तीसरा आरोपी रेप करने में असफल हो गया। ऐसे में गुस्से में आकर उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल घुसेड़ दी। बाद में तीनों आरोपी महिला को अचेतावस्था में छोड़ कर फरार हो गए। आरोपियों ने वारदात के वक्त महिला के पति को नशे की डोज देकर बेहोश कर दिया था। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

बता दें कि वारदात बांदा देहात कोतवाली क्षेत्र में गुरेह गांव के पास का है। होश में आने के बाद पीड़िता ने पुलिस में तीनों आरोपियों के खिलाफ लिखित बयान दिया है। पीड़िता ने बताया कि तीनों आरोपी शनिवार को उसके पति के साथ मायके से विदाई कराने आए थे। मायके से ससुराल लौटते समय आरोपी गुरेह गांव के पास एक सूनसान स्थान पर रुके और उसके पति को सिगरेट लाने के लिए भेज दिया। इसके बाद दो आरोपियों ने उसके साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया। उधर पति के साथ गए एक आरोपी ने रास्ते में ही उसके पति को कोई नशीला पदार्थ सूंघा दिया। जिससे वो बेहोश हो गया था। वहां से लौटकर तीसरे आरोपी ने भी उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, हालांकि जब वो असफल हो गया तो उसने शराब की बोतल उसके प्राइवेट पार्ट में घुसा दिया।

PunjabKesari

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि प्राइवेट पार्ट में बोतल घुसाने से वो बुरी तरह जख्मी हो गई थी। इसी जख्मी की वजह से वो अचेत हो गई। इसके बाद तीनों आरोपी उसे छोड़ कर फरार हो गए। होश में आने के बाद पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। इस सूचना के बाद एडिशनल एसपी और सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। 

हालाकि पुलिस ने मामले में जांच करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस पूरे मामले पर आरोपियों से पूछताछ कर रही है। लेकिन पुलिस के बयान और पीड़िता के बयान मिल नहीं रहा है। पुलिस का कहना है कि रेप जैसी कोई घटना नहीं हुई है। इस घटना के बाद पुलिस का बयान आने के बाद सवाल उठ रहे हैं। वहीं सवाल ये भी कि अगर रेप हुआ है तो क्या महिला को इंसाफ मिलेगा। हालांकि पुलिस तो सिर्फ छेड़खानी का मामला बता रही है। अब देखना ये होगा कि ये मामला कब तक साफ हो पाता है या पुलिस मामले में लीपापोती करके ठंडे बस्ते में डाल देती है। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static