दोस्ती, प्यार और धोखा... बुलंदशहर में हनीट्रैप गैंग का पर्दाफाश, एक महिला समेत 6 गिरफ्तार; झूठे मामले में फंसा कर करता था वसूली

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 11:52 PM (IST)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में पुलिस ने शनिवार को एक हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 6 अभियुक्त (5 पुरूष व 1 महिला) गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 3 लाख 49 हजार 800 रुपये नकद, 5 मोबाइल फोन बरामद किए।
PunjabKesari
बलात्कार के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर वसूलते थे मोटी रकम 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि एक व्यक्ति ने अपने साथ हनी ट्रैप होने की गोपनीय सूचना पुलिस को दी थी। उन्होंने बताया कि ये शातिर गिरोह अपनी महिला साथी पूनम उर्फ प्रीति के जरिए लोगों से संपर्क करता था और उनके मोबाइल पर फोन कर उन्हें आने प्रेम जाल में फंसाता था। इसके बाद अपने जगह पर बुलाकर लोगों के साथ अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट करते थे। फिर उन्हें बलात्कार के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर मोटी रकम वसूला करते थे और साथ ही रकम वसूल कर एक स्टाम्प भी बनवा लिया करते थे, जिसमें पीड़ित से ये लिखवाता था कि हमारा आपस में रुपये का लेन देन है, ताकि इनके द्वारा की जा रही ब्लैकमेलिंग साबित न हो सके।

पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार
कुमार ने बताया कि सभी शातिरों सोनू ठाकुर, अजीत फौजी, जितेन्द्र, आकाश, सोनू व पूनम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने गिरफ्तार शातिरों के कब्जे से करीब साढ़े तीन लाख रुपये नकद, 5 मोबाइल फोन, चेक और स्टाम्प भी बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए हनीट्रैप गिरोह के सदस्यों का लंबा आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। इस गिरोह के अन्य सदस्य को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static