''800 से 1200 तक में दिला देंगे लड़की...'', लॉज में खुलेआम चल रहा जिस्मफरोशी का खेल

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 03:43 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में खुलेआम जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ हुआ है। यहां देवी-देवताओं के नाम पर लॉज का नाम रखकर उसके अंदर जिस्मफरोशी का गोरखधंधा चल रहा है। आलम ये है कि वहां के मैनेजर ने 800 से 1200 रुपए में हर व्यवस्था देने की बात की। हैरत की बात ये है कि इस पूरे मामले से पुलिस अनजान बनी हुई है।

जानिए क्या है मामला? 
इस पर स्थानीय लोगों का कहना है कि शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के चिरैयामोड स्थित मां वैष्णो लॉज में गुपचुप तरीके से जिस्मफरोशी का खेल काफी लंबे समय से चल रहा है। कई लोगों द्वारा कई बार शिकायत के बावजूद बन्द नहीं हुआ। लॉज के बगल में एक महिला महाविद्यालय भी स्थित है। उसके बावजूद जिस्मफरोशी के धंधे पर रोक नहीं लग पाई। एक निजी चैनल ने स्टिंग ऑपरेशन कर मां वैष्णो लॉज में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा किया है।

मैनेजर ने पसंद करने के लिए दिखाई युवतियां... 
टीम ग्राहक बनकर मां वैष्णो लॉज में जा पहुंची। वहां पहुंचने पर रिसेप्शन पर मैनेजर और उसके पास तीन युवतियां बैठी मिलीं। मैनेजर ने बातचीत में अपना नाम अर्जुन बताया। जब सर्विस के बारे में बात की गई तो वहां मौजूद मैनेजर ने बताया कि बारह सौ रेट है, लेकिन 1 हज़ार से कम नहीं होगा, उनसे बताया कि वह मोलभाव नही करता। उसके यहां केवल एक हज़ार रूम का किराया लगता है ,लेकिन वह किसी को भगाता नहीं, क्योंकि लोग बड़ी दूर-दूर से उसके यहां आते हैं। मगर, बहुत जद्दोजहद के बाद लॉज का मैनेजर 8 सौ रुपए में सर्विस दिलाने के लिए तैयार हो गया। इस दौरान लॉज के मैनेजर से जब युवतियों को देखने व पसन्द करने के बारे में बात की गई। तो उसने लॉज के रिसेप्शन के पास से खुद पर्दा हटाकर पहले से बैठी तीनों युवतियों का चेहरा खोलने के लिए कहा, चेहरा दिखाने के बाद मैनेजर ने पसंद पूछी। इसके बाद तीनों युवतियों को अंदर भेज दिया।

मामले से पुलिस अनजान...
स्टिंग ऑपरेशन के बाद मैनेजर से पूछा गया कि क्या ऐसा कराना जायज है, तो उसने बताया कि वह सही तो नहीं कर रहा है, लेकिन कोई मजबूरी में आ गया तो पेट के लिए करना मजबूरी है। हालांकि, इस दौरान वह इससे ज्यादा कुछ नहीं बोला, किसी को कई बार लगाकर फोन लगाता रहा। इसकी भनक लगते ही लॉज में गए सभी लोग पिछले गेट से भगाने लगे। वहीं, सबके जाने के बाद मैनेजर भी ताला लगाकर वहां से गायब हो गया। स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी है, लेकिन पुलिस इस मामले से अनजान है। इस पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static