बरेली से STF ने किया 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 04:53 PM (IST)

 

लखनऊः उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ) ने शनिवार को बरेली से एक 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक( एसटीएफ), विशाल विक्रम सिंह ने यहां बताया कि एसटीएफ को राज्य में संगठित अपराध एवं अपराधियोें के सक्रिर्य होने तथा आपराधिक घटनाओें को अंजाम दिए जाने की सूचनाएं प्राप्त हो रही थी। 

उन्होंने बताया कि अभिसूचना संकलन के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि डकैती के कई अपराधों में शामिल तथा 50 हजार रूपये इनामी व छैमार गैंग का सरगना तावर अली बरेली में पुरानी जेल रोड मंन्दिर के पास अपने साथियों केे साथ किसी संगीन डकैती की घटना को अंजाम देने के उद्देेश्य से पहुंचा है। उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर उपनिरीक्षक मनोज पाण्डेय के नेतृत्व में एसटीएफ की टीम ने स्थानीय पुलिस को साथ लेकर मुखबिर द्वारा बताये स्थान पर पहुंचकर घेराबंदी की।

कुछ देर बाद पुरानी जेल रोड मन्दिर के पास तीन व्यक्ति आते दिखाई दिये, जिन्हें मुखबिर द्वारा इशारे से बताया कि उनमें से छैमार गैंग का सरगना तावर अली है, जो अपने साथियों के साथ आ रहा है। एसटीएफ टीम तथा स्थानीय पुलिस ने उसे घेर कर पकड़ने का प्रयास किया। बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कारर्वाई के बाद छैमार गैंग का सरगना तावर अली गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी फरार हो गये।

सिंह ने बताया कि गिरफ्तार इनामी बदमाश तावर अली बरेली के भुता क्षेत्र का निवासी है। उसके पास से एक अदद तमंचा 315 बोर, दो अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर, एक अदद खोखा कारतूस 315 बोर, एक अदद पुलिस का तावर अली के नाम से परिचय पत्र तथा अन्य सामान बदमाश हुआ। बदमाश के खिलाफ बरेली के थानों में कई मामलों में दस से अधिक मुकदमे दर्ज है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static