कानपुर: पुलिस ने नहीं सुनी गुंडों द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत, गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 10:46 AM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश पुलिस भले ही कहे कि वह जनता के दिलों में अपनी जगह बनाने का प्रयास कर रही है, लेकिन मित्र पुलिस का कोई न कोई कारनामा सामने आता ही रहता है। ताजा मामला कानपुर का है। यहां एक गैंगरेप पीड़िता ने पुलिस में गुंडों द्वारा छेड़छाड़ करने की शिकायत की थी। वहीं पुलिस ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की। पुलिसिया कार्रवाई न होने से परेशान गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना रायपुरवा थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाली किशोरी ने 27 जुलाई को 3 युवकों और एक महिला पर रेप का मामला दर्ज कराया था। लिखित शिकायत में उसने घर की छत से असलहा लगा उसे उठ ले जाने और घर में बेहोश कर गैंगरेप की बात कही थी। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज तो कर लिया, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की। वहीं आरोपियों के परिजन किशोरी पर कमेंट करते थे। पुलिसिया कार्रवाई न होने से परेशान होकर किशोरी ने आत्महत्या कर ली। किशोरी की मौत के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।

वहीं मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि किशोरी के लगाए गए आरोप और उसके मेडिकल रिपोर्ट मैच नहीं कर रही थी। आरोपी घर में ताला डालकर फरार हो गए थे, जिसके चलते पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं कर पाई। हालांकि, एसएसपी ने कहा कि अगर पुलिसकर्मी मामले में लापरवाही बरतने के दोषी पाए गए तो उन पर भी कार्रवाई जरूर होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static