गैंगेस्टर मुकीम काला की मां ने लगाए गम्भीर आरोप, कहा- जेल में चम्मच नहीं पहुंच सकता, कैसे पहुंची पिस्टल ?

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 07:33 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जेल में हुए गैंगवार में शूटर अंशु की गोली से मारे गए गैंगेस्टर मुकीम काला के परिजनों ने जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। शनिवार को बेटे का शव लेने पहुंची मुकीम की माँ ने कहा कि जेल में बाहर से एक चम्मच नही जा सकता तो पिस्टल कैसे पहुंचा?

बता दें कि जेल में हुए गैंगवार में मारे गए मुकीम और वारदात के बाद पुलिस की गोली से ढेर हुए अंशु दीक्षित के शवों का शनिवार को चित्रकूट में पोस्टमार्टम करवाया गया। दोपहर करीब 1 बजे मुकीम के मामा और माँ मीना उसका शव लेने शामली से चित्रकूट पहुँचे। काला की मां मीना ने कहा कि पुलिस ने पूरी योजना बनाकर मुकीम की हत्या करवाई है।  वह करीब छह साल से जेल में था। उसे मारने के लिए ही चित्रकूट जेल लाया गया। मामा ने कहा कि वह इसकी जांच करवाने के लिए कोर्ट जाएंगे।

ईद की नमाज के वक़्त मिली बेटे के मौत की खबर
मुकीम की माँ मीना ने बताया कि उनका परिवार इस घटना से बेखबर था। परिवार के लोग ईद की खुशियां मना रहे थे। वह ईद की नमाज अदा कर रही थी तभी एक पुलिस वाले का फोन आया। उसने जेल में मुकीम के मौत की खबर दी। थोड़ी देर बाद पता चला कि उसकी हत्या कर दी गयी है। वहीं अंशु दीक्षित के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे बेटे के साथ अन्याय हुआ है उसको मारा गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static