गैंगस्टर रवि काना और उसकी गर्लफ्रेंड ने पूछताछ में किए कई खुलासे, कई हाई प्रोफाइल लोगों के नाम आए सामने

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 01:35 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: रवि काना और उसकी गर्लफ्रेंड सेक्रेटरी काजल झा (Ravi Kana and Kajal Jha) को थाईलैंड से डिपोर्ट करने के बाद ग्रेटर नोएडा पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने कई घंटे तक दोनों से पूछताछ की है। रवि काना और काजल से पुलिस ने 100 सवालों के जवाब मांगे है। पूछताछ के दौरान दोनों ने कई हाई प्रोफाइल लोगों के नाम लिए हैं, जो उसके स्क्रैप के काले धंधे में शामिल हैं।

कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
बताया जा रहा है कि रवि और काजल झा ने कई सफेदपोश लोगों के नाम लिए हैं, जो स्क्रैप के अवैध धंधे में उनका साथ देते थे। पुलिस का कहना है कि उनसे भी जल्द पूछताछ होगी, जो रवि काना के पास से डायरी मिली है, उसमें भी उन लोगों से पैसों के लेनदेन का जिक्र है। रवि काना और उसकी प्रेमिका को कल कड़ी सुरक्षा के बीच पूछताछ के बाद सूरजपुर कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

क्या है मामला?
गौरतलब है कि दिसंबर 2023 में नोएडा के थाना 39 में रवि काना के खिलाफ एक युवती ने केस दर्ज कराया था। युवती ने आरोप लगाया था कि उसे नौकरी दिलवाने के बहाने एक मॉल की पार्किंग में ले जाया गया, जहां गैंगरेप किया गया। इस केस के बाद रवि काना की मुश्किलें बढ़ने लगीं। ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाने में भी रवि काना पर केस दर्ज किया गया। इसके बाद रवि काना अपनी गर्लफ्रेंड काजल के साथ थाईलैंड फरार हो गया था। 

बताया जा रहा है कि रवि थाईलैंड में किराए पर फ्लैट लेकर रह रहा था। इसी बीच ग्रेटर नोएडा पुलिस को खबर लग गई। पुलिस ने थाईलैंड पुलिस से संपर्क किया और मामले की पूरी जानकारी दी। इसके बाद थाईलैंड में जैसे ही रवि काना को देखा गया तो वहां की पुलिस ने रवि और काजल दोनों को पकड़ लिया और जानकारी ग्रेटर नोएडा पुलिस को दी। रवि और काजल को भारत लाने की कवायद तेज की गई और बीती 26 अप्रैल को दोनों को भारत डिपोर्ट कर दिया गया। भारत आने के बाद ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दोनों को अरेस्ट किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static