Ghaziabad: गंग नहर के पास जंगलों में पड़े मिले पति-पत्नी के शव, बुलंदशहर से संदिग्ध परिस्थितियों में हुए थे लापता

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 04:27 PM (IST)

गाजियाबाद (संजय मित्तल): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद(Ghaziabad) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर थाना मुरादनगर क्षेत्र की गंग नहर के पास घने जंगलों में एक पुरुष और महिला के शव पड़े मिले है। इन शवों को स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः CM योगी ने ऑल इंडिया आयुर्वेद महासम्मेलन को किया संबोधित, बोले- आयुर्वेद की है मानव स्वास्थ्य में अहम भूमिका

मिली जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से जिले बुलंदशहर के थाना बीबीनगर इलाके में रहने वाले रणपाल और उनकी पत्नी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए। जिनकी गुमशुदगी थाना बीबीनगर में 8 मार्च को दर्ज कराई गई थी। बीबीनगर थाना पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई थी। आज यानी शनिवार को थाना मुरादनगर पुलिस को कुछ लोगों के द्वारा सूचना मिली कि गंग नहर के पास घने जंगल में एक पुरुष और महिला की लाश पड़ी हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो उनकी शिनाख्त बीवी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले रणपाल और उनकी पत्नी के रूप में हुई। आखिर दोनों की हत्या यहीं की गई है, या कहीं दूसरी जगह हत्या कर उनके शव को ठिकाने लगाया गया है। इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Kanpur: कोविड-19 के बाद अब H3N2 वायरस का कहर, भूलकर भी सर्दी बुखार को ना करें नजरअंदाज

मामले की जांच कर रही है पुलिस
मामले की जानकारी डीसीपी देहात रवि कुमार को मिली तो वह खुद मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि दोनों के शव पड़े होने की सूचना मुरादनगर पुलिस को मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच के बाद पता चला है कि दोनों ही मूल रूप से जिला बुलंदशहर के थाना बीबीनगर क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुरुष की पहचान रणपाल और उनकी पत्नी के रूप में हुई है। फिलहाल, मामले में जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static