Ghaziabad News: रोडरेज को लेकर हुई मारपीट में घायल ऑटो चालक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 04:30 PM (IST)

Ghaziabad News (Sanjay Mittal): उत्तर प्रदेश (UP) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में रोडरेज (road rage) को लेकर हुई मारपीट में ऑटो चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई। उसकी मौत की जानकारी के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया। पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है। परिजनों ने इस हादसे का जिम्मेदार पुलिस (Police) को बताया। परिजनों ने पुलिस पर आरोप  गंभीर आरोप लगाए हैं।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Lucknow News: पुलिस मुख्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे थे SP नेता व कार्यकर्ता, पुलिस ने दर्ज की FIR

ऑटो चालक की इलाज के दौरान हुई मौत
बता दें कि जिले में रोडरेज को लेकर हुई मारपीट में ऑटो चालक की इलाज के दौरान हुई मौत से दुखी परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं। परिवारजनों ने बताया कि, थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में उनके भाई अपने ऑटो से जा रहे थे, तभी उसकी ऑटो की मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। उसके बाद मोटर साइकिल चालक से मारपीट होने के बाद ऑटो ड्राइवर को पुलिस ने रात के समय हिरासत में लिया। जिसके बाद ऑटो ड्राइवर के भाई को बुलाकर मामला दर्ज करके करीब 12:30 बजे छोड़ दिया गया।  बाद में उस ऑटो चालक के सीने में दर्द होने लगी, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया। वहीं, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Lucknow News: तेज आवाज में DJ बजाने पर मेजर ने जताई आपत्ति, बदमाशों ने सरेआम जला डाली कार

मृतक के भाई ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार
मृतक ऑटो चालक के भाई का कहना है कि, पुलिस ने हमें बताया कि मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई थी, जिसमें साइकिल वाले को चोट आई थी। जिसके बाद उपचार के लिए 3 हजार रुपए ऑटो चालक से लिए गए और उसकी खूब पिटाई की गई। फिर उसकी बाद हालत ज्यादा गंभीर होने के बाद उसको छोड़ दिया गया। जिसके बाद से ही उसके सीने में दर्द शुरू हो गया, जिसके कारण ऑटो चालक की मौत हो गई। मृतक के भाई का कहना है कि, हम प्रशासन से आग्रह कर रहे हैं कि हमारे साथ न्याय किया जाए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कह रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static