Ghaziabad News: मारपीट के बाद ऑटो चालक की मौत मामले में 4 पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज, अखिलेश बोले- आरोपियों को भेजा जाए जेल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 02:21 PM (IST)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश (UP) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में रोडरेज (road rage) को लेकर हुई मारपीट में ऑटो चालक (Auto Driver) की उपचार के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। इस दौरान गुस्साए परिजनों ने पुलिस (Police) पर गंभीर आरोप लगाए है कि, ऑटो चालक की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है। इसी के चलते सोमवार को करीब साढ़े आठ घंटे शांति गोपाल अस्पताल (Shanti Gopal Hospital) के सामने प्रदर्शन किया।

PunjabKesari              
बता दें कि जिले में रोडरेज को लेकर हुई मारपीट में ऑटो चालक की इलाज के दौरान हुई मौत से दुखी परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं। परिवारजनों ने बताया कि, थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में उनके भाई अपने ऑटो से जा रहे थे, तभी उसकी ऑटो की मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। उसके बाद मोटर साइकिल चालक से मारपीट होने के बाद ऑटो ड्राइवर को पुलिस ने रात के समय हिरासत में लिया। पुलिस चौकी में लाए गए ऑटो चालक की घर जाकर अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः World Hindi Day: CM योगी ने प्रदेशवासियों को विश्व हिन्दी दिवस की दी बधाई, कहा- हिंदी संपूर्ण भारत को जोड़ने वाली पावन भाषा-सेतु है

पुलिस के 4 सिपाहियों पर हुई रिपोर्ट दर्ज
परिजनों ने पुलिस की पिटाई से मौत होने का आरोप लगाकर सोमवार को करीब साढ़े आठ घंटे शांति गोपाल अस्पताल के सामने प्रदर्शन किया। इस दौरान दो बार सीआईएसएफ रोड जाम की। पुलिस अधिकारियों ने उचित कार्रवाई और मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। तहरीर के आधार पर कनावनी पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक अमित कुमार, सिपाही रविंद्र व 2 अज्ञात सिपाहियों के खिलाफ देर रात गैर इरादतन हत्या की FIR दर्ज हुई।

PunjabKesari

सपा ने की आरोपियों को सजा देने की मांग
समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से इस मामले को लेकर ट्वीट किया गया है। उसमें लिखा गया कि पार्टी मृतक के परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद करेगी। मुख्यमंत्री आरोपी पुलिसकर्मियों को जेल भेजें। वहीं, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने घटना को बेहद शर्मनाक बताते हुए मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी और एक-एक करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static