Ghaziabad News: क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, मरीज बनकर आए थे हमलावर

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 04:08 PM (IST)

गाजियाबाद (संजय मित्तल): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले के मुरादनगर कस्बे में अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब वहां मौजूद एक क्लीनिक पर बैठे डॉक्टर की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आनन-फानन में डॉक्टर को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

PunjabKesari  
मिली जानकारी के अनुसार मुरादनगर कस्बे की राजवीर वाली गली में शमशाद नाम के एक चिकित्सक कि अपनी क्लीनिक है। जहां पर वह रोजाना की तरह मरीज देख रहे थे। अचानक ही सुबह करीब 10:30 पर बाइक पर सवार दो युवक आए और उन्होंने चिकित्सक पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान चिकित्सक को गोली लगी और वह लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गए। उधर इलाके में भगदड़ मच गई आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित करते हुए चिकित्सक अस्पताल पहुंचाया। लेकिन चिकित्सक ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ेंः ‘भूखा न सोए कोई-रोटी बैंक हरदोई' नारे के साथ शुरू हुआ था आंदोलन, 14 राज्यों में फैला...100 से अधिक इकाइयां कर रही है काम

PunjabKesari

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
इस हादसे की जानकारी होने के बाद डीसीपी ग्रामीण रवि कुमार एसीपी निमिष पाटिल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं। मामले की जानकारी देते हुए एसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि पुलिस को शमशाद नाम के डॉक्टर को गोली मारे जाने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची पुलिस ने संसद को अस्पताल पहुंचाया।लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच करते हुए हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गई है और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः UP News: झोपड़ी में घरेलू गैस सिलेंडर फटने से लगी भीषण आग, 6 लोग झुलसे...नवजात समेत 2 बच्चों की मौत

PunjabKesari

2020 में डॉ. ने NRC को लेकर भड़काऊ वीडियो किया था वायरल
इस मामले में पुलिस ने बताया कि साल 2020 में डॉक्टर शमशाद ने NRC को लेकर भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया में वायरल की थी। इसे लेकर डॉक्टर पर मुरादनगर थाने में मुकदमा हुआ था। फिर वो जेल भी गया था। इस मामले में पुलिस चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। इसके अलावा, करीब 2 साल पहले ही डॉक्टर शमशाद के खिलाफ नकली दवाइयां बेचने का मुकदमा दर्ज हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static