Ghaziabad: बच्चा चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक, सोसाइटी में आरोपित के अन्य साथी के छिपे होने की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 03:40 PM (IST)

गाजियाबाद (संजय मित्तल): जिले के थाना नंदग्राम क्षेत्र अंतर्गत आने वाली पोस्ट कॉलोनी राज नगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसाइटी में सोमवार देर रात स्थानीय लोगों ने उस वक्त जमकर हंगामा किया, जब एक शख्स को डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची को ले जाते हुए पकड़ा। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन पुलिस पर लोगों ने तमाम सवाल खड़े करते हुए सोसाइटी में जमकर हंगामा किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है।
PunjabKesari
व्यक्ति ने बच्ची को उठाया और भागने का प्रयास किया
मिली जानकारी के अनुसार थाना नंद ग्राम क्षेत्र अंतर्गत आने वाली राज नगर एक्सटेंशन कॉलोनी की चार्म्स कैसल सोसाइटी में भावेश कुमार नामक शख्स अपने परिवार के साथ रहते हैं। भावेश कुमार की करीब डेढ़ साल की दो जुड़वा बच्ची हैं। ऑफिस से आने के बाद सोमवार देर शाम भावेश कुमार अपनी बच्चियों को लेकर पार्क में गए थे। लेकिन जब वह अपने कुछ साथियों के साथ बात कर रहे थे तो इसी दौरान एक बच्ची उनसे कुछ दूरी पर चली गई और मौका पाते ही एक व्यक्ति ने बच्ची को उठाया और भागने का प्रयास किया।
PunjabKesari
सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर काटा हंगामा
लेकिन जब भावेश कुमार ने अपनी बच्ची को ले जाते देखा तो उन्होंने शोर मचाया। जिसके बाद लोग इकट्ठा हुए और बच्चा ले जाने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया गया। साथ ही स्थानीय पुलिस को भी सूचित कर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान सोसाइटी के लोग बड़ी संख्या में एकत्र हुए और सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया। सोसायटी में बच्चा चुराने के प्रयास की घटना के बाद सोसायटी के सिक्योरिटी हेड अरविंद शर्मा को भी पुलिस अपने साथ लेकर गई। सोसायटी में आरोपित के कुछ अन्य साथी के छिपे होने की भी आशंका है।
PunjabKesari
एसीपी आलोक दुबे का कहना है कि इस तरह की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर इसकी गहन जांच शुरू कर दी है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आरोपी के खिलाफ कठोर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static